22 वर्षीय महिला ने 14 साल के युवक के साथ तीन बार बनाए शारीरिक संबंध, कोर्ट में पहुंचा मामला

0
100

CGPNEWS – नई दिल्ली: इंटरनेट पर दोस्ती कभी-कभी मंहगी भी पड़ सकती है और इसी का एक उदाहण मिला है ब्रिटेन में जहां दोस्ती को लेकर मामला अब अदालत की चौखट तक पहुंच गया। एक 22 वर्षीय महिला और 14 वर्षीय किशोर के बीच इंटरनेट पर मुलाकात हुई और धीरे-धीरे यह दोस्ती में तब्दील हुई जिसके बाद महिला ने किशोर से तीन बार शारीरिक संबंध बनाए। कोर्ट में इस मामले को लेकर चल रही सुनवाई के दौरान पता चला कि 22 साल की सोफी जॉनसन ने तीन बार स्कूल में पढ़ने वाले शख्स से शारीरिक संबंध बनाए।

ब्रिटेन का है मामला

न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान सोफी ने अपनी उम्र को लेकर कोर्ट द्वारा जारी की गई चेतावनियों को भी नजरअंदाज कर दिया था।  हालांकि सोफी को इस बात का एहसास है कि वह एक किशोर था और वह दोनों के बीच बने इन शारीरिक संबंधों को रोक सकती थी। अदालत में जॉनसन को सुना जो अपनी उम्र के तुलना में काफी अपरिपक्व नजर आईं। इस दौरान पता चला कि सोफी ने 14 साल के युवक से पहले ऑनलाइन चैटिंग की भी धीरे-धीरे एक दूसरे से मिलने लगे।

सोफी ने दी सफाई

अपनी सफाई में जॉनसन ने कहा कि उसे नहीं पता था कि किशोर की आयु 14 साल है, बल्कि उसे लगा कि किशोर की उम्र 16 साल की होगी। इस दौरान सोफी ने कहा कि जैसे ही उसे पता चला कि उसकी उम्र 14 साल है तो उसने यौन संबंध बनाने बंद कर दिए।  सोफी ने स्वीकार किया कि इस दौरान उसने कई चेतावनियों को नजर अंदाज किया।

कोर्ट ने दी सजा!
वहीं पीड़ित किशोर की तरफ से अभी तक कोई बयान दर्ज नहीं हुआ है लेकिन अभियोजन पक्ष के साथ सहयोग जरूर किया है। जॉनसन का पूर्व में कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है इसे उसे बच्चे के साथ यौन गतिविधियों में पांच साल का दोषी ठहराया गया है और तीन साल सामुदायिक आदेश की सजा सुनाई गई है। इस दौरान जज ने कहा कि यह एक आपसी प्यार का रिश्ता था जिसमें किसी पर किसी तरह का दवाब नहीं ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here