मशहूर अभिनेत्री नेहा शर्मा समेत इन ऐक्टर्स को मिला है बिग बॉस के ‘Rocking’ सीज़न 14 का ऑफर, जानें

0
28

CGP NEWS – बॉस(Bigg Boss) दर्शकों के मनोरंजन के लिए अपने 14वे सीज़न को सितंबर-अक्टूबर के महीने में लॉन्च करने की तैयारियों में जुट गया है। इसके चलते नए सीज़न के थीम, फॉर्मेट(format) और उसका हिस्सा बनने वाले अभिनेताओं से संबंधित हर दिन नई जानकारियां सामने आ रहीं है जो फैन्स को और भी उत्साहित कर रहीं हैं। बता दें कि फ़रवरी 2020 मे ही बिग बॉस का ‘टेढ़ा’ सीज़न 13 खत्म हुआ था जिसे टीवी के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था।

कोरोना महामारी में सैनिटेशन(sanitation) और सोशल डिस्टेंसिंग लोगों की ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुकी है और सूत्रों की माने तो बिग बॉस की टीम ने इस सब का ख्याल रखते हुए कई सख्त नियमों को रखने का फैसला लिया है। जहां हाल ही की अंतरराष्ट्रीय ट्रैवल हिस्ट्री वाले अभिनेताओं को शो में एंट्री नहीं मिलेगी, वहीं कंटेस्टेंट्स (contestants) का शो के दौरान घर को नियमित रूप से साफ़ और सैनिटाइज़ करते रहना भी अनिवार्य होगा और इसके उल्लंघन पर घरवालों को निकाला भी जा सकता है। बता दें कि शो के होस्ट और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, जिन्होंने लॉकडाउन के पहले से ही अपने आप को पनवेल के फार्महाउस में क्वारंटाइन कर रखा है, बताया जा रहा है कि इस सीज़न के काफ़ी एपिसोड की शूटिंग सलमान वहीं से करने वाले हैं।

सूत्रों की माने तो ‘टेढ़े’ सीज़न 13 की तरह इस बार की टैगलाइन(tagline) ‘रॉकिन्ग(rocking)’ सीज़न 14 होने वाली है जिसका फॉर्मेट ‘लॉकडाउन’ से प्रेरित हो सकता है और थीम ‘जंगल’ हो सकता है। चर्चा तो यह भी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर मोबाइल फ़ोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी ले जाने की अनुमति मिल सकती है हालांकि बिग बॉस की टीम की तरफ़ से किसी भी बात को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल(official) बयान नहीं आया है।ख़बर यह भी है कि 30 अभिनेताओं को इस सीज़न का हिस्सा बनने का ऑफर भेजा गया है जिनमें से 13 को लिया जाएगा और 3 commoners भी शो का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में मीडिया में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है जिन्हें ऑफर भेजा गया है हालांकि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन, फ़िल्म निर्माता ओनिर समेत कुछ ऐसे भी लोग है जिन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह साफ़ किया है कि उनसे संबंधित यह खबरें बिल्कुल गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here