CGP NEWS – बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनकी फोटोज़ आते ही वायरल हो जाती हैं। शायद ही कोई स्टार किड हो जिसे इतना फेम मिला हो। इंटरनेट पर अब रूमर्स चल रहे हैं कि करीना और सैफ बेबी नं 2 के वेलकम के लिए काफी खुश हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। परिवार और करीबी दोस्तों को इस बात की जानकारी है।

2- करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी पर आया पिता रणधीर कपूर का रिएक्शन, कहा- दो बच्चे होने चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं। इंटरनेट पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में हैं। इसका मतलब है कि तैमूर अली खान जल्द ही बड़े भाई का फर्ज निभाने वाले हैं। हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान से जब इसपर रिएक्शन देने के लिए कहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। वहीं, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छा है दो बच्चे होने जरूरी हैं।

3- सोहा अली खान ने की मजेदार पोस्ट, करीना कपूर खान-सैफ अली खान को दूसरे बेबी के लिए दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भाई-भाभी सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने की बधाई दी है। इसके लिए सोहा ने एक मजेदार पोस्ट लिखी है और भाई को एक नया नाम भी दिया है। आपको बता दें कि करीना कपूर खान-सैफ अली खान दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं, इसकी जानकारी उन्होनें खुद दी है। सैफ अली खान को टैग करते हुए सोहा उन्हें ‘क्वॉडफादर’ बुलाती हैं। वहीं, करीना कपूर खान को टैग करते हुए सोहा लिखती हैं कि मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो। और खुश रहो जैसे रहती हो।

4- करीना कपूर खान ने की प्रेग्नेंसी कन्फर्म, सैफ अली खान ने किया फैन्स का शुक्रिया अदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here