CBP NEWS सुशांत केस की जांच पर अभी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है. सुप्रीम कोर्ट ही ये फैसला करेगी कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई. हर किसी की नजरें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी की जांच जारी है. वे मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर पिछले कई दिनों से लोगों से सवाल-जवाब कर रहे हैं. सोमवार को ईडी ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश मोदी को बुलाया है.

रिया के सीए से ईडी करेगी पूछताछ

रिया के सीए रितेश मोदी से ईडी आज पूछताछ करेगी. रितेश मोदी से रिया चक्रवर्ती के फाइनेंस, इनकम और खर्चों के बारे में पूछा जाएगा. ED अब तक सुशांत सिंह राजपूत केस में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इनमें रिया एंड फैमिली समेत सुशांत की बहन मीतू सिंह, एक्टर की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का नाम शामिल है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया पर उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया है. अब ईडी इसी बात का पता लगा रही है. इसके अलावा सीबीआई भी सुशांत केस की जांच में जुटी है. वे कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है. लेकिन अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. सीबीआई अपनी जांच को लेकर चुप्पी साधे हुए है.

दूसरी तरफ, सुशांत केस की जांच पर अभी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है. सुप्रीम कोर्ट ही ये फैसला करेगी कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई. हर किसी की नजरें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी है. सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग हो रही है. इस मुहिम में सुशांत की बहनें, दोस्त सभी शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here