युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों की विधायकों के साथ हुई समीक्षा बैठक.. युवा कांग्रेस को मजबूती देने तथा युवाओं को सक्रिय करने को लेकर हुई चर्चा

Spread the love



युवा कांग्रेस की मजबूती एवं संगठनात्मक मजबूती को लेकर आज युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक आज कटघोरा PWD विश्राम गृह में सम्पन्न हुई. इस बैठक में कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर तथा पाली तानाखार विधायक एवं जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष तथा मुख्यमंत्री अधोसरंचना उन्नयन एवं विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मोहितराम केरकेट्टा मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

आज की इस महत्वपूर्ण बैठक में युवा कांग्रेस संभाग प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष सजमन बाग, जिला प्रभारी राजेश स्वामी, प्रदेश महासचिव जिला सह प्रभारी आस मोहम्मद, प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष शिवम गुप्ता के साथ तकरीबन 2 घंटा विस्तार पूर्वक हुई चर्चा. घण्टो चली चर्चा के पश्चात मुख्य संगठन के अन्य पदाधिकारी तथा युवा कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे जिन्होंने अपनी अपनी बात संगठन को मजबूती देने के लिए रखें. प्रभारी विधायक व शिवम गुप्ता जिला उपाध्यक्ष संग चली बैठक में विधानसभा के हर बूथ को मजबूत करने के विषय में हुई विस्तार पूर्वक चर्चा दोनों ही विधायक ने संगठन को मजबूती दिलाने के लिए अपनी तरफ से हर संभव मदद करने को भी आश्वस्त किया.

जिले के सभी ब्लॉक एवं बूथ स्तर पर युवा कांग्रेस की मजबूती देने के लिए महत्वपूर्ण चर्चा की गई जिसमें विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने सभी पदाधिकारियों को संगठनात्मक मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी हित के लिए कार्य करना होगा जिससे कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिल सके.पार्टी की ओर से मिले निर्देश के अनुसार सभी कार्यकर्ता क्षेत्र में मजबूती के साथ कार्य करें. जनहित के मुद्दों को लेकर संर्घष करते रहें. बैठक में युवाओं को आ रही समस्याओं के बारे में चर्चा की और युवाओं को राजनीति में सक्रिय होने का आह्वान भी किया गया ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा साथी राजनीति का हिस्सा बन सके.
कटघोरा विधायक पुरीषोत्तम कंवर ने कहा कि युवा कांग्रेस को बूथ से लेकर जिला तक मजबूत करने की जरूरत है, कहा कि अब प्रदेश की जनता को अपने और अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए कांग्रेस पार्टी का साथ देना चाहिए. युवा कांग्रेस हमेशा कांग्रेस पार्टी का महत्वपूर्ण अंग रहा है. यूथ कांग्रेस जनहित के मुद्दों को उठाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. इसके लिए सभी एकजुट होकर कार्य करना होगा.

समीक्षा बैठक में क्षेत्रीय विधायकों के साथ वरिष्ट कांग्रेस नेता डॉ शेख इश्तियाक, हसन अली, फरीद खान, सुमित दुल्हनी, विकास सिंह, सौरभ शर्मा, राहुल शर्मा, राज जायसवाल, टिनी मित्तल, जय कवर, जिला महासचिव रविंद्र मोहन बघेल, जिला महासचिव डेविड गुप्ता, अंकित पाल, उद्भव चंद्रा, जीतू महंत, अरमान सिद्दीकी, अमान खान, मनीष शर्मा व अन्य साथी गण उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button