शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी बरामद, चोरी के बाद फरार चल रहा था आरोपी, पूर्व में बैटरी चोरी का फरार आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

दुर्गेश मरावी

Spread the love



कोरबा शहर के सर्वमंगला चौकी थाना कुसमुंडा पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की गई स्कूटी को भी बरामद किया है. वहीं पूर्व में बैटरी चोरी के एक फरार आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

प्रार्थी केसर सिंह पटेल पिता जो हित राम पटेल उम्र 38 वर्ष निवासी बरमपुर सर्व दिनांक 31/08 /2021 को पुलिस चौकी सर्वमंगला में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 25/08/2021 को शराब भट्टी के सामने से किसी अज्ञात चोर द्वारा स्कूटी क्रमांक सीजी 12 एडब्ल्यू 0626 को चोरी कर ले गया है. की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के विरुद्ध अपराध क्रमांक 397/2021धारा 379 भादवी का अपराध पंजीबद्ध कर वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के संबंध में अवगत कराया गया. जिस पर

कोरबा पुलिस अधीक्षक श्री भोजराम पटेल के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री कीर्तन राठौर एवं दर्री नगर पुलिस अधीक्षक खोमान लाल सिन्हा के मार्गदर्शन पर अज्ञात चोर की पतासाजी की जा रही थी.

जो आज दिनांक को पता चला कि एक व्यक्ति चोरी की स्कूटी में दादर खुर्द मानिकपुर क्षेत्र में घूम रहा है. जिस पर तत्काल थाना से पुलिस टीम आरोपी पतासाजी हेतु रवाना किया जो एक व्यक्ति उक्त स्कूटी क्रमांक सीजी 12 एडब्ल्यू 0626 में दादर खुर्द मानिकपुर क्षेत्र में घूम रहा था. जिसे घेराबंदी कर पकड़ कर पूछताछ करने पर अपना नाम तीरथ राम रोहिदास पिता मेहतर राम रोहिदास उम्र 21 वर्ष निवासी दादर खुर्द पुलिस चौकी मानिकपुर थाना सिटी कोतवाली जिला कोरबा का निवासी होना तथा दिनांक 25/08/2021 को सर्वमंगला शराब दुकान के पास से उक्त स्कूटी को चोरी करना कबूल किया. आरोपी को पकड़ कर थाना लाकर विधिवत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

तथा पूर्व में धारा 41(1–4)379 भादवी के मामले में फरार चल रहे आरोपी राजेंद्र खुटे पिता सरवन खुटे उम्र 22 वर्ष निवासी मोती सागर पारा थाना कोतवाली कोरबा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
संपूर्ण कार्रवाई में कुसमुंडा थाना प्रभारी निरीक्षक लीलाधर राठौर के नेतृत्व में स उ नि अजय कुमार सोनवानी, प्र आर लक्ष्मी प्रसाद रात्रे, प्रकाश रजक, आर सत्य प्रकाश राठौर और सैनिक सुखनंदन टंडन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button