बिलासपुर— बिजली विभाग में ठेकेदार के आपरेटर से दो शरारती तत्वों ने मारपीट और गाली गलौच की है। आपरेटर की शिकायत पर तारबाहर थाना में दोनो आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323,506 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

          तारबाहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तोरवा बस्ती निवासी सत्यम गिरी बिजली ठेकेदार के अन्दर आपरेटर का काम करता है। सत्यम गिरी तारबाहर थाना क्षेत्र के पीजीबीटी कालेज के बगल में बिजली केन्द्र में काम काज को देखता है। सत्यम गिरी ने थाना पहुंचकर बताया कि शिवटाकीज के पास स्थित बुद्द मंदिर गली टिकरापारा निवासी राहुल यादव और शिव रजक तीन जून को क्रिकेट खेलने पीजीबीटी मैदान जा रहे थे।

                इसी दौरान उसने तारफेंसिंग को पार कर रहे दोनों युवकों को अन्दर जाने से मना किया। इसके बाद दोनों लड़के राहुल यादव और शिव केवट मां बहन की अश्लील गाली देने लगे। इसके बाद दोनों हाथ पैर से मारना शुरू कर दिया। पास में ही खड़े साथी राजकुमार सिंह, संजय सिंह राजपूत सोम प्रकाश ने बीच बचाव किया। मारपीट के बाद दोनों युवकों ने जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

               तारबाहर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है। जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here