रतनपुर क्वारंटीन प्रसूता कोरोना पाजीटिव..1 दिन पहले हुआ था टेस्ट..रायपुर की रिपोर्ट से हुई पुष्टि

0
26

बिलासपुर—-दो दिन पहले रतनपुर स्थित क्वारंटीन सेन्टर में बच्चे को जन्म देने वाली मां कोरना पोजीटिव पायी गयी है। महिला का एक दिन पहले सिम्स में आईजीएम टेस्ट पाजीटिव पाया गया था रविवार को देर शाम रायपुर से पीसीआर रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि महिला कोरोना पाजीटिव है।

                रतनपुर क्वारंटीन सेन्टर में दो दिन पहले बच्चे को जन्म देने वाली मां कोरोना पाजीटिव पायी गयी है। रायपुर से पीसीआर रिपोर्ट पाजीटिव आया है। बताते चलें कि महिला दूसरे राज्य में मजदूरी का करती है। कुछ दिनों पहले ही स्पेशल ट्रेन से बाहर से आयी है। महिला को रतनपुर स्थित एक गांव में बनाए गए क्वारंटीन सेन्टर मे रखा गया था। दो दिन पहले ही उसने बच्चे को जन्म दिया है।

               डीलेवरी के बाद महिला और बच्चे को टेस्ट के लिए सिम्स लाया गया। तात्कालीन समय टेस्ट के दौरान सिम्स प्रबंधन ने पाया कि महिला की आईजीएम रिपोर्ट पाजीटिव है। सिम्स प्रबंधन ने तत्काल मेडिकल विभाग को बताया कि महिला संदेही कोरोना पाजीटिव है। इसके बाद उसके पीसीआर रिपोर्ट को रायपुर भेजा गया।इसके अलावा महिला को क्वारंटीन सेन्टर में ही रहने की सलाह दी गयी।

                    सूत्रों के अनुसार देर शाम महिला की रिपोर्ट रायपुर से बिलासपुर पहुंची। मेडिकल टीम ने पाया कि महिला कोरोना पाजीटिव है। अब महिला को कोविड 19 अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जाएगा। फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है कि बच्चे की स्थिति क्या है। बताते चलें कि कोरोना पाजीटिव रिपोर्ट की खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग में महिला और बच्चे को लेकर बेचैनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here