आखिर क्यू लालू यादव ने अस्पताल में मनाया  हैप्पी बर्थ डे , जान कर रह जायेगे दंग I

0
24

CGP NEWS – राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो चीफ लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को रांची स्थित रिम्स में अपना 73वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके बेटे तेजस्वी यादव और आरजेडी कार्यकर्ता मौजूद रहे। लालू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह केक काटते हुए नजह आ रहे हैं। इस दौरान परिवार के सदस्य वीडियो कॉल के जरिए जुडे़ जिसमें लालू प्रसाद यादव केक काटते हुए लालू यादव अपने ही अंदाज में कहते दिखे- यहीं से खिला देते हैं।

रिम्स में काटा केक

आपको बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव सजायाफ्ता है और लंबे समय से रांची स्थित रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। गुरुवार को उनके छोटे बेटे तेजस्वी रिम्स पहुंचे और पिता को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान दोनों में लंबी बातचीत भी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिम्स परिसर में ही गरीब महिलाओं से 73 पॉन्ड का केक भी कटवाया गया। 

बड़े बेटे ने इस तरह किया विश

वहीं लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी देर रात अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर ट्वीटर प साझा की औऱ लिखा, ‘जेपी आंदोलन को लीड करने और देश में फासीवाद की चूले हिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मंडल कमीशन के हीरो को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। miss you so much papa..’ इसके बाद आज सुबह तेज प्रताप ने पटना स्थित एक मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की और पिता के लंबी आयु की कामना की।

गरीबों को कराया भोजन

लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने दावा किया कि गुरुवार को लालू प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी की तरफ से हजारो गरीब लोगों को भोजन मुहैया कराया गया। इस दौरान पटना स्थित लालू प्रसाद के आवास के बाहर बड़ी संख्या में आरजेडी के कार्यकर्ता लालू यादव की तस्वीर हाथों में लिए नजर आए। हालांकि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्हें बंगले के अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here