सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला शव

0
222
CGP NEWS – सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। सामने आई जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर से बरामद किया गया है…

बॉलीवुड एक्टर और टीवी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया है। खबर सामने आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। सामने आई जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर से बरामद किया गया है। मुंबई वाले अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत का शव पंखे से लटका मिला। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया है।

कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सलियन ने भी आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने 14वें माले से कूदकर अपनी जान दे दी थी।

टीवी से शुरू क‍िया था करियर सुशांत स‍िंह राजपूत ने टीवी से अपना कर‍ियर शुरू क‍िया था। उनका पहला शो क‍िस देश में है मेरा द‍िल था। इसमें वह सेकंड लीड में थे। करियर के ल‍िहाज से सुशांत स‍िंह राजपूत के ल‍िए बड़ा ब्रेक एकता कपूर का शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता था। इसी के बाद से सुशांत स‍िंह राजपूत ने फ‍िल्‍मों की राह पकड़ ली थी। वहीं शो की अपनी कोस्‍टार अंक‍िता लोखंडे के साथ वह लंबे समय तक र‍िलेशनश‍िप में भी रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here