सुशांत की मौत को आत्महत्या नहीं मान रहे परिजन, चचेरे भाई और बड़ी मां ने की CBI जांच की मांग

0
316

CGP NEWS – पूर्णिया. बॉलीवुड (Bollywood) के चर्चित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के खुदकुशी (Suiside) करने की सूचना मिलते ही उनके गांव पूर्णिया (Purnia) के बरहरा कोठी थाना के मलडीहा गांव में शोक की लहर है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन आत्महत्या की बात की बात स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह और बड़ी मां पदमा सिंह ने कहा कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता है. जरूर इसके पीछे कुछ साजिश है. उन्होंने सुशांत की मौत की घटना को साजिश बताते हुए कहा कि इसकी सीबीआई (CBI) जांच होनी चाहिए.

सांत्वना देने वालों की भीड़ जुटी

उनके परिजनों ने कहा कि जैसे ही सुशांत की मौत की सूचना गांव पहुंची, सुशांत राजपूत के दरवाजे पर सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सुशांत राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू सुपौल के छातापुर के विधायक हैं और उनकी भाभी नूतन सिंह एमएलसी है. विधायक नीरज सिंह और सुशांत के पिताजी कृष्ण किशोर सिंह मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं. बहरहाल देखना है कि आगे प्रशासनिक जांच में क्या मामला सामने आता है.

पूर्व सांसद पप्‍पू पांडेय ने की सीबीआई जांच कराने की मांग

पूर्व सांसद पप्‍पू पांडेय ने सुशांत के घर जाकर उनके परिजनों को सांत्‍वना दी है. परिजनों से मिलने के बाद, पप्‍पू यादव ने कहा है कि सुशांत का जाना बिहार के युवा वर्ग के लिए बहुत बड़ी क्षति है. फिल्‍म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्‍यु पर सवाल खड़ा करते हुए पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने कहा है कि सुशांत कभी खुदकुशी नहीं कर सकता है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री से मांग की है कि सुशांत के मौत की जांच सीबीआई से कराई जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here